BUXAR NEWS: बक्सर में बदमाशों ने युवक के सिर में मारी गोली, हालत नाजुक, इलाके में दहशत

Buxar News: जिले के बड़की सारिमपुर में बदमाशों ने मंगलवार की देर शाम युवक के सिर में गोली मार दी. जहां गोली सीधे सिर के बीचों-बीच लगते हुए आर-पार हो गई. जिसके बाद आनन-फानन में परिजन ने उसे निजी नर्सिंग होम में ले गए. जहां प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति की गंभीरता को देखते हुए हायर सेंटर बनारस रेफर कर दिया गया.

इस मामले को लेकर स्थानीय विक्की खान ने बताया कि सारीमपुर में ईदगाह के पास बदमाशों ने गोली मारने की घटना को अंजाम दिया है. गोली से घायल युवक की पहचान बड़की सारिमपुर निवासी खालिद साह के 18 वर्षीय सोनू साह उर्फ मजहर के रूप में हुई है. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल हो गया है. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी मिलते ही सदर डीएसपी अस्पताल पहुंचे

वहीं, इस मामले की जानकारी मिलते ही सदर डीएसपी धीरज कुमार भी अस्पताल पहुंचे. जहां उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद हम लोग यहां आए हैं. जानकारी मिली है कि बड़की सारिमपुर का रहने वाला खालिद शाह को गोली लगी है. जिसे विश्वामित्र अस्पताल लाया गया है. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए इसे रेफर किया गया है. अभी हम लोग घटनास्थल पर जा रहे हैं. जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश मौके से फरार

बहरहाल, घटना चाहे जो भी हो बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. हालांकि मिली जानकारी के अनुसार लाइट कटते ही अंधेरे का फायदा उठाकर बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. वहीं, पुलिस के अनुसार हर बिंदु पर मामले की जांच की जा रही है. लोगों से पूछताछ की जा रही है और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है.

ये भी पढे़ं: Samastipur News: हावड़ा में दो करोड़ रुपये के जेवर लूट कांड के तार समस्तीपुर से जुड़े, एक महिला गिरफ्तार

2024-07-09T17:24:54Z dg43tfdfdgfd