Trending:


NEET Exam Row: ABP News के पास आरोपी का कबूलनामा, जानिए पूरा मामला Congress | Breaking | NTA

नीट पेपर लीक कांड मामले (NEET Paper Leak Case) सुप्रीम कोर्ट लगातार सुनवाई कर रही है. वहीं, पेपर लिक मामले में पकड़े गए आरोपी हर दिन नए खुलासे कर रहे हैं. इसी बीच केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने एक बड़ा बयान दिया है. केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने माना है कि उन्होंने NTA को क्लीन चिट देने में जल्दबाजी कर दी. जैसे ही मुझे इस बारे में जानकारी हुई, हम पूरी तरह से सक्रिय हो गए. केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने हाल में ही आज तक को इंटरव्यू दिया था. इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'यह मेरी गलती थी. चुनाव के बाद मैंने ज्वाइन किया था. मेरा वो पहला ही दिन था. उसी दिन सुप्रीम कोर्ट ने री-टेस्ट का आदेश दिया था. उस समय तक मेरे पास गड़बड़ी की कोई जानकारी नहीं थी. तब ही मैंने कहा था कि अभी तक मेरे पास इसको लेकर जानकारी नहीं है. लेकिन जैसे ही मुझे इस बारे में पता चला, हम तुरंत ही सक्रिय हो गए और मैंने बिहार प्रशासन से बात की.


Bilaspur News: लालटेन लेकर पहुंचे कांग्रेसजन, जमकर किया विरोध

नईदुनिया न्यूज, बिलासपुर। बिजली की आंख मिचौली और बिजली दर में बढ़ोतरी को लेकर आमजनता की परेशानी बढ़ने लगी है। लोगों की दिक्कतें ऐसी कि बिजली अफसर भी नहीं सुन रहे हैं। खेती किसानी का सीजन भी शुरू हो गया है। रोपाई पद्धति से खेती करने वाले किसान भी बिजली गुल होने से परेशान हैं। जिला कांग्रेस कमेटी ने आम लोगों और किसानों की समस्या को देखते हुए शुक्रवार से जिले में हल्ला बोल कर दिया है। शुक्रवार को जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय केशरवानी की...


UGC Defaulter University List 2024: 7 सरकारी और 9 प्राइवेट यूनिवर्सिटी डिफॉल्ट घोषित, UGC ने जारी की पूरी लिस्ट

16 Universities Declared Defaulter: विश्वविद्यालय में छात्रों के शिकायतों का निवारण करता है लोकपाल इन विश्वविद्यालय ने लोकपाल नियुक्त नही किये इसी को लेकर UGC सख्त रवैया अपनाया.


Pyongyang vs Seoul: कोरियाई सीमा पर फिर चली गोली, बढ़ती जा रही है उत्तर कोरिया की हिम्मत, दक्षिण कोरिया परेशान

Korea Border: दक्षिण कोरिया के ज्वाइंट चीफ ऑफ स्टाफ ने बताया कि उत्तर कोरिया के कई सैनिक सीमा के उत्तरी भाग में अज्ञात निर्माण कार्य में लगे हुए हैं.


Arvind Kejriwal Bail Update: केजरीवाल जेल से बाहर क्यों नहीं आ पाए, जानिए पूरी अपडेट | AAP | BJP

ABP News: Arvind Kejriwal Bail: दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को झटका लगा है. केजरीवाल की जमानत याचिका के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा कि सुनवाई होने तक ट्रायल कोर्ट के आदेश पर रोक लगी रहेगी. यानी कि केजरीवाल जब तक तिहाड़ जेल से रिहा नहीं होंगे जब तक कि हाईकोर्ट मामले की सुनवाई नहीं कर लेता. दिल्ली हाईकोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को दी गई जमानत के खिलाफ ईडी की याचिका पर तत्काल सुनवाई की अनुमति दी. हाईकोर्ट ने कहा कि जब तक हम मामले की सुनवाई नहीं कर लेते तब तक निचली अदालत का आदेश प्रभावी नहीं होगा.


आरक्षक के बाइक की टक्कर से डाक्टर गंभीर

नईदुनिया न्यूज, बिलासपुर। एयरपोर्ट से ड्यूटी कर लौट रहे आरक्षक ने टहलने के लिए निकले डाक्टर को टक्कर मार दी। हादसे के बाद में डाक्टर को गंभीर चोटें आईं हैं। घायल डाक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। चकरभाठा में रहने वाले श्रीकांत तिवारी स्वास्थ्य विभाग में आरएचओ हैं। वे बुधवार की शाम प्रतिदिन की तरह टहलने के लिए निकले थे। शाम करीब सात बजे वे चकरभाठा एयरपोर्ट के पास पहुंचे...


क्या सांसद बनने के बाद जेल से बाहर आ पाएगा अमृतपाल? रिहाई के लिए अमेरिका तक जोर लगा रहे समर्थक

अब तक हुई जांच में सामने आया है कि अमृतपाल के समर्थकों ने उससे यह कहकर चुनाव लड़वाया कि अगर वह चुनाव जीत जाता है तो वह आसानी से जेल से बाहर आ जाएगा. अमृतपाल के पिता तरसेम सिंह ने भी कहा है कि वह शुरुआत में चुनाव नहीं लड़ना चाहता था लेकिन उसके समर्थकों ने जब कहा कि चुनाव जीतने के बाद उसकी रिहाई आसान हो जाएगी तो वह तैयार हो गया.


Hamas Sniper Died: मारा गया हमास का सबसे खतरनाक स्नाइपर, सामने आया वीडियो

Hamas Sniper Died: हमास का स्नाइपर अहमद हसन सलाम अलसौर्का इजराइल की ओर से किए गए हमले में मारा गया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पूरी खबर पढ़ें.


Shimla Bus Accident: शिमला के जुब्बल में बड़ा बस हादसा, 4 लोगों की मौत | ABP News |

ABP News: आज शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश में एक बड़ा हादसा हो गया है...जानकारी के मुताबिक, एक बस बेकाबू होकर खाई में गिर गई. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि हादसा हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के जुब्बल के केंची इलाके में हुआ. जहां हिमाचल प्रदेश सड़क एवं परिवहन निगम (एचआरटीसी) की एक बस खाई में गिर गई. इस हादसे में बस चालक और कंडक्टर सहित चार लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा रहा है कि हादसा उस वक्त हुआ जब रोडवेज की बस शिमला जिले के रोहड़ू इलाके में कुड्डू-दिलतारी जा रही थी.


CSIR-UGC-NET postponed: UGC-NET रद्द करने के बाद NTA ने स्थगित की एक परीक्षा, जानिए क्या रही वजह

एनटीए ने बयान में कहा कि परीक्षा की अगली तारीख आधिकारिक वेबसाइट पर जारी की जाएगी. छात्र एनटीए से हेल्पडेस्क के जरिए या ईमेल पर संपर्क कर सकते हैं.


Darbhanga metro route plan: दरभंगा में ये हो सकता है मेट्रो ट्रेन का रूट, शहर की ये जगहें स्टेशन बनाने के लिए एक नंबर

Darbhanga Metro Route Plan: बिहार सरकार ने दरभंगा में मेट्रो ट्रेन सेवा शुरू करने का फैसला लिया है। इसके लिए कैबिनेट ने मंजूरी दे दी है। दरभंगा में मेट्रो ट्रेन सेवा शुरू होने की सूचना मिलने के बाद से शहर के लोग उत्साहित हैं। शहर में इस बात की चर्चा शुरू हो गई है कि दरभंगा में मेट्रो ट्रेन का रूट प्लान क्या होगा।


घर में मृत परिजनों की तस्वीर ! Lucky Pictures & Idols । Symbolic Science & Animals । Dr. Sahil Jain

बहुत से लोगों के मन में यह सवाल या जिज्ञासा रहती है कि मृत परिजनों की तस्वीर घर के किस कोने में लगाई जानी चाहिये। कुछ लोग ऐए भी हैं जो घर के मंदिर में मृत परिजनों की तस्वीर लगा देते हैं? लेकिन सवाल यह उठता है कि क्या ऐसा किया जा सकता है? इसके अलावा कुछ ऐसी तस्वीरे भी होती हैं जिन्हें आप घर में स्थापित ना ही करें तो अच्छा है, अन्यथा यह परिवार के लोगों पर अपना बुरा असर डाल सकती हैं। आपको यह जानकर हैरानी हो सकती है कि Symbolic Science में जानवरों की एक अहम भूमिका होती है। इन सभी बातों पर चर्चा करने के लिए हमारे साथ मौजूद हैं Famous Numerologist & Vastu Expert Sahil Jain, जो बता रहे हैं कि घर के मंदिर में अगर आपने मृत परिजनों की तस्वीर लगानी है तो उसे किस तरह स्थापित किया जा सकता है, साथ ही साथ इस वीडियो में यह भी चर्चा हो रही है कि कौन सा जानवर किस चीज का संकेत करता है।


Delhi water crisis: AAP के हरियाणा पर लगाए आरोप कितने सच..कितने झूठ? | AAP | Atishi | Breaking News

Delhi water crisis: आतिशी जी अनशन कर रही है... दिल्ली में पानी की कमी की वजह से केजरीवाल जी को पीड़ा हो रही है। 1005 MGD पानी मिलता है...इसमें 613 MGD पानी हरियाणा से आता है...लेकिन 2 हफ्तों से 500 MGD पानी दे रहे हैं. दिल्ली सरकार आधिकारिक बैठकों में तो ये स्वीकार करती है कि उन्हें पानी की पूरी आपूर्ति मिल रही है, लेकिन राजनीतिक मंच पर मीडिया में भ्रामक और काल्पनिक आंकड़े पेश करते हैं। हरियाणा ने हमेशा दिल्ली को पूरा पानी दिया है और दिल्ली में किसी भी प्रकार की पानी की कमी केवल दिल्ली के आंतरिक कुप्रबंधन के कारण है.


छापेमारी में गई विद्युत टीम पर हमला, मारपीट

औरंगाबाद। रफीगंज थाना क्षेत्र के खरोखर गांव में विद्युत विभाग की टीम पर कुछ लोगों द्वारा हमला कर मारपीट की गई। इस मामले में कनीय विद्युत अभियंता संतोष कुमार ने खरोखर गांव के विशाल सिंह एवं तीन अज्ञात...


Pune Porsche Accident Case:पुणे पोर्शे मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट ने कही बड़ी बात

बॉम्बे उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को कहा कि पुणे पोर्श दुर्घटना में आरोपी किशोर भी मानसिक आघात में है और उसे कुछ समय दिया जाना चाहिए।