Trending:


Pune Porsche Accident Case:पुणे पोर्शे मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट ने कही बड़ी बात

बॉम्बे उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को कहा कि पुणे पोर्श दुर्घटना में आरोपी किशोर भी मानसिक आघात में है और उसे कुछ समय दिया जाना चाहिए।


Bilaspur News: लालटेन लेकर पहुंचे कांग्रेसजन, जमकर किया विरोध

नईदुनिया न्यूज, बिलासपुर। बिजली की आंख मिचौली और बिजली दर में बढ़ोतरी को लेकर आमजनता की परेशानी बढ़ने लगी है। लोगों की दिक्कतें ऐसी कि बिजली अफसर भी नहीं सुन रहे हैं। खेती किसानी का सीजन भी शुरू हो गया है। रोपाई पद्धति से खेती करने वाले किसान भी बिजली गुल होने से परेशान हैं। जिला कांग्रेस कमेटी ने आम लोगों और किसानों की समस्या को देखते हुए शुक्रवार से जिले में हल्ला बोल कर दिया है। शुक्रवार को जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय केशरवानी की...


UP Jobs: यूपी में इंजीनियरों की बंपर भर्ती, 4376 पदों के लिए फटाफट कर लें आवेदन

UP Jobs: त्तर प्रदेश में विभिन्न विभागों में चल रही अवर अभियंता सिविल की भर्ती में चार विभाग के 360 पद और जुड़ गए हैं. जिसके बाद अब 4376 पदों पर भर्ती होगी.


Arvind Kejriwal Bail Update: केजरीवाल जेल से बाहर क्यों नहीं आ पाए, जानिए पूरी अपडेट | AAP | BJP

ABP News: Arvind Kejriwal Bail: दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को झटका लगा है. केजरीवाल की जमानत याचिका के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा कि सुनवाई होने तक ट्रायल कोर्ट के आदेश पर रोक लगी रहेगी. यानी कि केजरीवाल जब तक तिहाड़ जेल से रिहा नहीं होंगे जब तक कि हाईकोर्ट मामले की सुनवाई नहीं कर लेता. दिल्ली हाईकोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को दी गई जमानत के खिलाफ ईडी की याचिका पर तत्काल सुनवाई की अनुमति दी. हाईकोर्ट ने कहा कि जब तक हम मामले की सुनवाई नहीं कर लेते तब तक निचली अदालत का आदेश प्रभावी नहीं होगा.


UGC Defaulter University List 2024: 7 सरकारी और 9 प्राइवेट यूनिवर्सिटी डिफॉल्ट घोषित, UGC ने जारी की पूरी लिस्ट

16 Universities Declared Defaulter: विश्वविद्यालय में छात्रों के शिकायतों का निवारण करता है लोकपाल इन विश्वविद्यालय ने लोकपाल नियुक्त नही किये इसी को लेकर UGC सख्त रवैया अपनाया.


Hajj Deaths : Saudi Arab में कितने भारतीयों ने गंवाई जान | Hajj Pilgrims Death | वनइंडिया हिंदी

Hajj Pilgrims Death Mecca: मक्का में हज यात्रियों की लगातार जानें जा रही है. ये आंकड़ा 600 पार जा चुका है. इनमें 98 भारत के हजयात्री भी शामिल हैं. हालांकि सबसे ज्यादा मिस्त्र के हजयात्रियों की जान गई हैं. मक्का में 300 से ज्यादा मिस्त्र के और जॉर्डन के 60 हज यात्री मारे गए हैं. mecca, Pilgrims Death, Mecca pilgrims death, bodies of 98 Indian Haj pilgrims, who died in Mecca be brought, Mecca temperature, hajj pilgrimage, hajj pilgrimage 2024, Mecca deaths, Mecca news,मक्का में भारतीय हज यात्रियों की मौत, मक्का में गर्मी, hajj,hajj india,what is hajj,hajj step by step,hajj in hindi,hajj in urdu,hajj history,kaba history,islam,islam in hindi, hajj,hajj real history, Oneindia Hindi, Oneindia Hindi News, वनइंडिया हिंदी, #HajjPilgrims #HajjPilgrimsDeath #Mecca #HajjPilgrimsDeathMecca ~HT.178~PR.252~ED.106~CA.146~


MBBS:विदेश से MBBS करने वालों को एनएमसी ने इंटर्नशिप में दी राहत

MBBS from abroad:नेशनल मेडिकल कमिशन ने अपने सर्कुलर में एक बदलाव किया है, जिसमें विदेशी मेडिकल ग्रेजुएट्स को 12 महीने की इंटर्नशिप के लिए कहा गया है। कमिशन ने अब इंटर्नशिप के टाइम को घटाकर एक साल कर द


घर में मृत परिजनों की तस्वीर ! Lucky Pictures & Idols । Symbolic Science & Animals । Dr. Sahil Jain

बहुत से लोगों के मन में यह सवाल या जिज्ञासा रहती है कि मृत परिजनों की तस्वीर घर के किस कोने में लगाई जानी चाहिये। कुछ लोग ऐए भी हैं जो घर के मंदिर में मृत परिजनों की तस्वीर लगा देते हैं? लेकिन सवाल यह उठता है कि क्या ऐसा किया जा सकता है? इसके अलावा कुछ ऐसी तस्वीरे भी होती हैं जिन्हें आप घर में स्थापित ना ही करें तो अच्छा है, अन्यथा यह परिवार के लोगों पर अपना बुरा असर डाल सकती हैं। आपको यह जानकर हैरानी हो सकती है कि Symbolic Science में जानवरों की एक अहम भूमिका होती है। इन सभी बातों पर चर्चा करने के लिए हमारे साथ मौजूद हैं Famous Numerologist & Vastu Expert Sahil Jain, जो बता रहे हैं कि घर के मंदिर में अगर आपने मृत परिजनों की तस्वीर लगानी है तो उसे किस तरह स्थापित किया जा सकता है, साथ ही साथ इस वीडियो में यह भी चर्चा हो रही है कि कौन सा जानवर किस चीज का संकेत करता है।


Rahul Gandhi के आरोपों पर CP Joshi ने दिया बयान

Rahul Gandhi के आरोपों पर CP Joshi ने दिया बयान


छापेमारी में गई विद्युत टीम पर हमला, मारपीट

औरंगाबाद। रफीगंज थाना क्षेत्र के खरोखर गांव में विद्युत विभाग की टीम पर कुछ लोगों द्वारा हमला कर मारपीट की गई। इस मामले में कनीय विद्युत अभियंता संतोष कुमार ने खरोखर गांव के विशाल सिंह एवं तीन अज्ञात...


Maratha And OBC Reservation: 'मराठा और ओबीसी समुदाय के साथ नहीं करेंगे अन्याय, मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने किया वादा'

Maratha And OBC Community: ओबीसी प्रदर्शनकारियों और राज्य सरकार के बीच आज 21 जून शाम को बैठक हुई। इस मुलाकात के बाद छगन भुजबल ने इस बात की जानकारी दी कि क्या चर्चा हुई। भुजबल ने कहा कि मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री बहुत आशावादी हैं। एक सर्वदलीय बैठक बुलाई जाएगी। आरक्षण श्रेणी को आधार कार्ड से जोड़ा जाएगा ताकि कोई भी व्यक्ति एक से अधिक स्थानों से लाभ का दावा न कर सके।


UP Police Constable Re Exam Date, Admit Card 2024 LIVE: उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल को मिलती है इतनी सैलरी, जानें कब जारी होंगी परीक्षा की तारीखें

UP Police Constable Re Exam Admit Card 2024 Date, Sarkari Result 2024 LIVE News Update: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) कांस्टेबल भर्ती परीक्षा की तारीखों को जारी करने के बाद आधिकारिक वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी कर देगा, जहां से उम्मीदवार परीक्षा की तारीखों के अलावा अन्य जानकारी भी ले सकेंगे।


Pyongyang vs Seoul: कोरियाई सीमा पर फिर चली गोली, बढ़ती जा रही है उत्तर कोरिया की हिम्मत, दक्षिण कोरिया परेशान

Korea Border: दक्षिण कोरिया के ज्वाइंट चीफ ऑफ स्टाफ ने बताया कि उत्तर कोरिया के कई सैनिक सीमा के उत्तरी भाग में अज्ञात निर्माण कार्य में लगे हुए हैं.


CSIR UGC NET Exam Postponed: सीएसआईआर नेट की परीक्षा क्यों हुई स्थगित, क्या बताया कारण ?

NTA ने सीएसआईआर यूजीसी नेट 2024 की परीक्षा को स्थगित कर दिया है। इस बात की जानकारी उसकी आधिकारिक वेबसाइट के जरिए सार्वजनिक की गई है। ये परीक्षा 25 से 27 जून के बीच होनी थीं।


बिजली चोरी मामले में एफआईआर दर्ज

हसपुरा, संवाद सूत्र।के मीटर की जांच की। इसमें अशोक कुमार वर्मा, अंगद कुमार, धर्मेंद्र कुमार, अजय कुमार, पन्नालाल सिंह, सच्चिदानंद सिंह, भोला सिंह, पप्पू कुमार, मनोज कुमार, कामता सिंह के घर में बिजली...


Shimla Bus Accident: शिमला के जुब्बल में बड़ा बस हादसा, 4 लोगों की मौत | ABP News |

ABP News: आज शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश में एक बड़ा हादसा हो गया है...जानकारी के मुताबिक, एक बस बेकाबू होकर खाई में गिर गई. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि हादसा हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के जुब्बल के केंची इलाके में हुआ. जहां हिमाचल प्रदेश सड़क एवं परिवहन निगम (एचआरटीसी) की एक बस खाई में गिर गई. इस हादसे में बस चालक और कंडक्टर सहित चार लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा रहा है कि हादसा उस वक्त हुआ जब रोडवेज की बस शिमला जिले के रोहड़ू इलाके में कुड्डू-दिलतारी जा रही थी.


NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में नया एंगल, अब आया चिंटू और पिंटू का नाम, कौन हैं ये?

NEET Paper Leak Case Update: पांच मई 2024 को हुई नीट की परीक्षा के दौरान जैसे ही पेपर लीक की बात सामने आई तो हड़कंप मच गया था. इस मामले में अभ्यर्थी, परिजन और सेटर तक की गिरफ्तारी और पूछताछ के बाद अलग अलग खुलासे हो रहे हैं. आर्थिक अपराध इकाई की टीम जांच कर रही है. कई साक्ष्य जुटाए गए हैं. अभ्यर्थियों और उनके परिजनों ने स्वीकार कर लिया है कि कैसे-कैसे उन लोगों ने सेटिंग कराई है. अब इस मामले में नया एंगल सामने आया है. पेपर लीक में चिंटू और पिंटू...


International Yoga Day 2024: आज दुनिया एक नई योग इकॉनमी को आगे बढ़ते देख रही है: योग दिवस पर बोले PM Modi

International Yoga Day: देश-दुनिया में आज अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है. इस खास मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में एक योग कार्यक्रम को संबोधित किया. देखें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर क्या बोले पीएम मोदी.


Aaj Ki Taza Khabar: पढ़ें 21 जून, 2024 की सुबह की टॉप खबरें और अन्य समाचार

आज सुबह की ताजा खबर (Aaj Ki Taza Khabar), 21 जून, 2024 की खबरें और समाचार: देश और दुनिया में आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है. पीएम मोदी ने इस अवसर पर जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में योग किया. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज जेल से बाहर आ सकते हैं. भारत ने टी20 विश्व के सुपर 8 मुकाबले में अफगानिस्तान को करारी शिकस्त दी है.


अपराध की गंभीरता माइनरÓ को बेल से इन्कार का आधार नहीं

प्रयागराज ब्यूरो । इलाहाबाद हाई कोर्ट ने कहा है कि किशोर न्याय कानून में अपराध के आरोपित नाबालिग को जमानत देने से इन्कार करने के लिए दर्शित आधारों में अपराध की गंभीरता को शामिल नहीं किया गया है. इसलिए जमानत पर विचार करते समय अपराध की गंभीरता एक कारक नहीं है. नाबालिग को केवल तीन परिस्थितियों में जमानत देने से इन्कार किया जा सकता है. यदि रिहाई से उसके किसी अपराधी के साथ संबंध होने की आशंका है या उसे नैतिक, शारीरिक या मनोवैज्ञानिक खतरे में डालने की...