Trending:


गुजरात के वडोदरा में सामने आई बड़ी लापरवाही, चलती वैन से सड़क पर गिरी दो छात्राएं, CCTV वीडियो वायरल

Gujarat Van Incident Video: गुजरात के वडोदरा में हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। एक चलती स्कूल वैन से दो छात्राएं दरवाजा खुलने से सड़क पर गिर जाती है। गनीमत इस बात की थी कि पीछे से कोई वाहन नहीं आ रहा था। यह पूरा वाकया सीसीटीवी में कैद हुआ है।


Bihar Reservation: आरक्षण पर अब 'पॉलिटिकल पैथोलॉजी टेस्ट',बिहार सरकार के पास क्या है विकल्प?

केंद्र और बिहार में एनडीए की सरकार है। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनने के बाद पहली बार आरक्षण के मुद्दे पर नीतीश और मोदी का पॉलिटिकल पैथोलॉजी टेस्ट होगा। आइये जानते हैं कि पटना हाईकोर्ट से झटका लगने के बाद बिहार सरकार के पास क्या-क्या विकल्प है।


Russia Ukraine War: अमेरिकी हथियारों से यूक्रेन को मिला 'पावर' बूस्टर! रूस को दे रहा बड़े जख्म, भन्नाए पुतिन ने ली कसम

Russia Ukraine War Update: अमेरिका और पश्चिमी देशों से मिल रहे खतरनाक हथियारों की मदद से अब यूक्रेन, रूस पर भारी पड़ता नजर आ रहा है. इससे गुस्साए रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने अपने दुश्मनों को बड़ी चेतावनी दी है.


Rahul Gandhi के आरोपों पर CP Joshi ने दिया बयान

Rahul Gandhi के आरोपों पर CP Joshi ने दिया बयान


Pune Porsche Accident Case:पुणे पोर्शे मामले में बॉम्बे हाई कोर्ट ने कही बड़ी बात

बॉम्बे उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को कहा कि पुणे पोर्श दुर्घटना में आरोपी किशोर भी मानसिक आघात में है और उसे कुछ समय दिया जाना चाहिए।


COVER STORY: ग़ज़ा में भुखमरी की चपेट में लाखों लोग

जबसे ग़ज़ा में जंग शुरू हुई है, तभी से वहां काम कर रहे सहायता संगठन कह रहे हैं कि सबसे ज़्यादा नुक़सान आम लोगों को हो रहा है. जंग में अब तक हज़ारों लोगों की जान जा चुकी है


आरक्षक के बाइक की टक्कर से डाक्टर गंभीर

नईदुनिया न्यूज, बिलासपुर। एयरपोर्ट से ड्यूटी कर लौट रहे आरक्षक ने टहलने के लिए निकले डाक्टर को टक्कर मार दी। हादसे के बाद में डाक्टर को गंभीर चोटें आईं हैं। घायल डाक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। चकरभाठा में रहने वाले श्रीकांत तिवारी स्वास्थ्य विभाग में आरएचओ हैं। वे बुधवार की शाम प्रतिदिन की तरह टहलने के लिए निकले थे। शाम करीब सात बजे वे चकरभाठा एयरपोर्ट के पास पहुंचे...


महंगाई की एक और मार! आज से दिल्ली-NCR में बढ़ जाएंगे CNG के दाम

आम जनता को महंगाई की एक और मार पड़ने वाली है। आज यानी कि शनिवार सुबह 6 बजे दिल्ली-एनसीआर में सीएनजी के दाम बढ़ जाएंगे।


Hamas Sniper Died: मारा गया हमास का सबसे खतरनाक स्नाइपर, सामने आया वीडियो

Hamas Sniper Died: हमास का स्नाइपर अहमद हसन सलाम अलसौर्का इजराइल की ओर से किए गए हमले में मारा गया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पूरी खबर पढ़ें.


Jagannath Rath Yatra 2024: जगन्नाथ मंदिर में है रहस्यमयी ‘सोने का कुआं’, इसमें कितना सोना कोई नहीं जान पाया?

Jagannath Rath Yatra 2024: ओडिशा के पुरी में स्थित जगन्नाथ मंदिर बहुत ही प्रसिद्ध है। यहां हर साल आषाढ़ मास में भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा निकाली जाती है। इसके पहले यहां कईं विशेष परंपराएं निभाई जाती हैं।


Arvind Kejriwal Bail Update: कोर्ट में ED ने क्या कह दिया जो केजरीवाल की जमानत पर लग गई रोक ? | AAP

केजरीवाल को कल जमानत तो मिल गयी लेकिन वो जेल से नहीं निकल पाए हैं। केजरीवाल को जमानत क्यों मिली और वो जेल से क्यों नहीं निकल पाए। इसका जवाब आप पटियाल से सुनिए। शुरुआत आज की कोर्ट कार्यवाही से ही करते हैं। कल रात राउज एवन्यू कोर्ट ने केजरीवाल को जमानत दी और ED के दामन पर बड़ा दाग। दाग छुड़ाने के लिए ED हाईकोर्ट भागी। रात थी कोर्ट बंद था। सुबह सुबह ED के वकील हाईकोर्ट में पहुंचे और केजरीवाल की जमानत पर रोक लगाने की मांग की। हाईकोर्ट ने सुनवाई पूरी होने तक केजरीवाल की रिहाई पर रोक लगा दी। केजरीवाल को जेल से निकलने की इजाजत मिलनी चाहिए या नहीं ? हाईकोर्ट में इस बात पर लंबी बहस हुई। बहस के बाद हाईकोर्ट ने केजरीवाल की जमानत के खिलाफ, ED की अर्जी पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया। अब केजरीवाल जमानत पर जेल से छूटेंगे या नहीं ? ये फैसला हाईकोर्ट करेगा।


MBBS:विदेश से MBBS करने वालों को एनएमसी ने इंटर्नशिप में दी राहत

MBBS from abroad:नेशनल मेडिकल कमिशन ने अपने सर्कुलर में एक बदलाव किया है, जिसमें विदेशी मेडिकल ग्रेजुएट्स को 12 महीने की इंटर्नशिप के लिए कहा गया है। कमिशन ने अब इंटर्नशिप के टाइम को घटाकर एक साल कर द


Korba Secl News: कमर्शियल माइनिंग के 10 वें दौर की नीलामी में राज्य के 15 ब्लाक

नईदु्निया प्रतिनिधि, कोरबा : घरेलू कोयला उत्पाद बढ़ाने की दिशा में कोयला मंत्रालय लगातार कार्य कर रही है। आचार संहिता समाप्त होने के बाद शुक्रवार को 10 वें दौर की कोयला कमर्शियल माइनिंग की नीलामी शुरू की गई। हैदराबाद में आयोजित एक समारोह के दौरान केंद्रीय कोयला और खान मंत्री जी किशन रेड्डी ने इसका शुभारंभ किया। इस अवसर पर कोयला और खान राज्य मंत्री सतीश चंद्र दुबे, तेलगांना के उप मुख्यमंत्री मल्लू भट्टी विक्रमार्ग व कोयला मंत्रालय के सचिव अमृतलाल...


CSIR UGC NET Exam Postponed: सीएसआईआर नेट की परीक्षा क्यों हुई स्थगित, क्या बताया कारण ?

NTA ने सीएसआईआर यूजीसी नेट 2024 की परीक्षा को स्थगित कर दिया है। इस बात की जानकारी उसकी आधिकारिक वेबसाइट के जरिए सार्वजनिक की गई है। ये परीक्षा 25 से 27 जून के बीच होनी थीं।


Hajj Deaths : Saudi Arab में कितने भारतीयों ने गंवाई जान | Hajj Pilgrims Death | वनइंडिया हिंदी

Hajj Pilgrims Death Mecca: मक्का में हज यात्रियों की लगातार जानें जा रही है. ये आंकड़ा 600 पार जा चुका है. इनमें 98 भारत के हजयात्री भी शामिल हैं. हालांकि सबसे ज्यादा मिस्त्र के हजयात्रियों की जान गई हैं. मक्का में 300 से ज्यादा मिस्त्र के और जॉर्डन के 60 हज यात्री मारे गए हैं. mecca, Pilgrims Death, Mecca pilgrims death, bodies of 98 Indian Haj pilgrims, who died in Mecca be brought, Mecca temperature, hajj pilgrimage, hajj pilgrimage 2024, Mecca deaths, Mecca news,मक्का में भारतीय हज यात्रियों की मौत, मक्का में गर्मी, hajj,hajj india,what is hajj,hajj step by step,hajj in hindi,hajj in urdu,hajj history,kaba history,islam,islam in hindi, hajj,hajj real history, Oneindia Hindi, Oneindia Hindi News, वनइंडिया हिंदी, #HajjPilgrims #HajjPilgrimsDeath #Mecca #HajjPilgrimsDeathMecca ~HT.178~PR.252~ED.106~CA.146~


Bilaspur News: मिले पक्के मकान, झोपड़ी से मिली मुक्ति

नईदुनिया न्यूज, बिलासपुर। चांटीडीह मेलापारा में बड़ी संख्या में कच्चे मकान बनाकर रह रहे लोगों की शिफ्टिंग के लिए शुक्रवार को नगर निगम की टीम पहुंची। स्वयं से 300 परिवारों ने अशोक नगर स्थित पीएम आवास के पक्के मकान में शिफ्टिंग कर ली। इसमें नगर निगम के अमले ने पूरा सहयोग किया। वहीं अवैध कच्चे मकान गिराने की कार्रवाई के तहत पहले दिन 210 पर बुलडोजर चलाया गया है। बचे हुए लोगों को शिफ्ट करने का काम आने वाले दिनों में चलेगा। इस दौरान झोपड़ीनुमा अवैध...


UGC Defaulter University List 2024: 7 सरकारी और 9 प्राइवेट यूनिवर्सिटी डिफॉल्ट घोषित, UGC ने जारी की पूरी लिस्ट

16 Universities Declared Defaulter: विश्वविद्यालय में छात्रों के शिकायतों का निवारण करता है लोकपाल इन विश्वविद्यालय ने लोकपाल नियुक्त नही किये इसी को लेकर UGC सख्त रवैया अपनाया.


NEET Exam Controversy: Lucknow में प्रदर्शन कर रहे थे Congress कार्यकर्ता, फिर हो गया ये हाल !

ABP News: Congress Protest Against NEET Result 2024: दिल्ली समेत कई राज्यों में कांग्रेस का प्रदर्शन चल रहा है.. ये प्रदर्शन NEET परीक्षा मामले को लेकर हो रहा है.. कांग्रेस परीक्षा को रद्द करने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रही है... लखनऊ और जयपुर में भी प्रदर्शन की तस्वीरे सामने आ रही है. उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय के नेतृत्व में राजधानी लखनऊ में यूजीसी-नेट और नीट यूजी परीक्षा में कथित पेपर लीक को लेकर कांग्रेस ने जोरदार प्रदर्शन किया. वहीं इस प्रदर्शन के दौरान विधानसभा घेरने जा रहे प्रदर्शनकारियों और पुलिस की बीच झड़प हो गई. इस दौरान कांग्रेसियों ने सड़क पर लगी बैरिकेडिंग को तोड़ने का प्रयास किया, इसके बाद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय समेत 100 के करीब कांग्रेसियों को लखनऊ पुलिस ने किया हिरासत में लिया.


Breaking News in Hindi: पढ़ें 21 जून के मुख्य और ताजा समाचार - लाइव ब्रेकिंग न्यूज

Varanasi News: सारनाथ संग्रहालय के पास गिरा पिलर, मासूम घायल, दो माह में चौथी बार हादसा; VDA VC ने दी हिदायत Varanasi News: सूचना मिलने पर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष पुलकित गर्ग ने पिलर का निरीक्षण कर उन्हें मजबूती से खड़ा करने को कहा। साथ ही सावन से पहले बचे कार्यों को पूरा करने का भी निर्देश दिया। और पढ़ें Hathras News: खाते का केवाईसी कराने को...


फिर बढ़ीं अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को निचली अदालत ने गुरुवार को जमानत दे दी थी. शुक्रवार को ईडी ने जमानत का विरोध करते हुए दिल्ली हाईकोर्ट में दस्तक दी. इस मामले में सुनवाई हुई तो दिल्ली हाईकोर्ट ने मुख्यमंत्री केजरीवाल की जमानत पर रोक लगा दी. वैसे रिमोट से चल रही दिल्ली सरकार के सामने कम चुनौतियां नहीं हैं.


Shimla Bus Accident: शिमला के जुब्बल में बड़ा बस हादसा, 4 लोगों की मौत | ABP News |

ABP News: आज शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश में एक बड़ा हादसा हो गया है...जानकारी के मुताबिक, एक बस बेकाबू होकर खाई में गिर गई. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि हादसा हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के जुब्बल के केंची इलाके में हुआ. जहां हिमाचल प्रदेश सड़क एवं परिवहन निगम (एचआरटीसी) की एक बस खाई में गिर गई. इस हादसे में बस चालक और कंडक्टर सहित चार लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा रहा है कि हादसा उस वक्त हुआ जब रोडवेज की बस शिमला जिले के रोहड़ू इलाके में कुड्डू-दिलतारी जा रही थी.