Trending:


NEET Paper Leak पर CBI की Super Exclusive Files । Public Interest । ABP News । Hindi News

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद NTA ने आज NEET का संशोधित रिजल्ट जारी कर दिया है। नए रिजल्ट की खास बात ये है कि...टॉपर्स की जो संख्या पहले सरसठ थी...वो अब घटकर 17 रह गई है17 में से 4 टॉपर राजस्थान, 3 महाराष्ट्र, 2 यूपी और 2 दिल्ली से हैं। वहीं बिहार, चंडीगढ़, पंजाब, केरल, तमिलनाडु और वेस्ट बंगाल से भी 1-1 टॉपर है70 कैंडिडेट ऐसे हैं जिन्हें पिछले रिजल्ट में 716 अंक मिले थे...नए रिजल्ट में सिर्फ 6 कैंडिडेट ही 716 अंक हासिल हुए हैं..


Sansani: Gajini Tattoo में 22 कातिलों के राज, Mumbai Police ने सुलझाई गुत्थी! | Crime Story | ABP News

क्या मुर्दा बोल सकता है...? क्या मुर्दा गवाही दे सकता है ? क्या मुर्दा...पुलिस को अपने कातिल का नाम बता सकता है ? सवाल चौंकाने वाले हैं... लेकिन जवाब इससे भी ज्यादा हैरान कर देने वाला है। वो जवाब- जो मुंबई पुलिस को एक लाश की गवाही से मिला। वहां लाश पर बने गजनी टैटू ने मर्डर केस की गुत्थी खोल दी...आप भी देखिए...एक थर्रा देने वाल मर्डर केस की फिल्मी कहानी ...जिसका सच जानकर पुलिसवाले भी सन्न रह गए। गुरु सिद्धप्पा वाघमारे यानी गुरुभाई के जिस्म पर बने टैटू की क्या कहानी है? फिल्म गजनी के हीरो की तरह उसने अपने जिस्म पर टैटू क्यों बनवाया था...? और उस टैटू में कौन-कौन से राज दफ्न थे...गुरुभाई के मर्डर के बाद वो सारे राज कैसे खुलते चले गए।


Rajasthan News: दो दिवसीय दिल्ली दौरे पर CM भजनलाल शर्मा, PM मोदी के अध्यक्षिता में होगी नीति आयोग की बैठक

Rajasthan News: CM . . . PM 9 . 10 . 9 . ( 5 )-


क्या Love जिहाद के दोषी सिर्फ लड़के होते हैं | Dharma Live

क्या Love जिहाद के दोषी सिर्फ लड़के होते हैं | Dharma Live भारत का इतिहास स्वर्णिम रहा है, लेकिन समय के साथ सनातन धर्म में फैली विभिन्न भ्रांतियों ने इसकी छवि धूमिल की है। Ankur Arya ji सत्य की स्थापना और सनातन पर लगातार हो रहे प्रहारों का समुचित जवाब देते हैं, ताकि लोगो तक सही जानकारी सुगम व सरल माध्यम व भाषा में पहुंच सके। सनातन धर्म हिंदू धर्म का ही वैकल्पिक नाम है जिसका उपयोग संस्कृत और अन्य भारतीय भाषाओं में भी किया जाता है। वैदिक काल में भारतीय उपमहाद्वीप के धर्म के लिए 'सनातन धर्म' नाम मिलता है।


Flood News: MP से गुजरात तक गदर...पानी देखकर लगेगा डर ! | Weather Update | Rain Alert

किसी के भी मन में दहशत पैदा कर देने वाली ये तस्वीरें... उत्तराखंड में यमुनोत्री धाम के पास से आई हैं.. तस्वीरें इसलिए आईं क्योंकि बादल फट गया था... और फिर सैलाब की शक्ल में पानी चट्टानों को चीरते हुए आगे बढ़ने लगा। कई पुल ध्वस्त हो गए.. दुकानें बह गईं और कुछ मवेशियों के भी बहने की खबर है...यमुना नदी में ऐसा उफान आया कि रास्ते में जो कुछ आया... सब कुछ अपने साथ बहा ले गया। इस साल मॉनसून के महीने में बार-बार डराने वाली तस्वीरें ही सामने आ रही हैं.. या तो बादल बरस नहीं रहे हैं और जहां बरस रहे हैं... वहां बर्बादी का मंजर दिखा रहे हैं। फिर चाहे पहाड़ हो या फिर मैदान। गुजरात से लेकर मध्य प्रदेश तक हाहाकार मचा है। लेकिन आज शुरुआत यमुनोत्री से आई तस्वीर से... जिसे देखकर लगता है... मानो पानी प्रतिशोध ले रहा है।


Kargil War Weapons: बोफोर्स FH-77B से लेकर INSAS राइफल, पिनाका रॉकेट और एरियल वेपन तक.. इन हथियारों ने दिलाई थी कारगिल युद्ध में विजय

भारतीय सेना ने 3 मई से 12 मई, 1999 के बीच कारगिल में पाकिस्तानी सेना की घुसपैठ का पता लगाया था. जिसके बाद ही कारगिल युद्ध शुरू हुआ. कारगिल युद्ध में सेना ने बोफोर्स FH-77B से लेकर INSAS राइफल, पिनाका रॉकेट तक सबका इस्तेमाल किया था. दुश्मन को कमजोर करने में इन हथियारों ने सेना की मदद की थी.


Lithium Reserves Found In Karnataka: कर्नाटक के इन दो जिलों में दबा है खरबों का खजाना! मंत्री ने राज्यसभा में खुद किया ऐलान

Lithium Reserves Found In Karnataka: कर्नाटक के दो जिलों में 1,600 टन लिथियम भंडार मिला है, जिसकी जानकारी पृथ्वी विज्ञान राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह ने दी. जितेंद्र सिंह ने राज्यसभा में बताया कि कर्नाटक के मांड्या और यादगिरी जिलों में लिथियम के भंडार मिले हैं. परमाणु ऊर्जा विभाग की एक इकाई और परमाणु खनिज अन्वेषण और अनुसंधान निदेशालय ने भी इन संसाधनों की पहचान कर ली है. एक लिखित उत्तर में पृथ्वी विज्ञान राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह ने जानकारी दी कि...


Paris Olympics 2024 : 100 साल बाद सीन नदी में बिखरे खेल और संस्कृति के मोती, बोट से हुई परेड, लेडी गागा ने लूटी महफ़िल, देखें Video

Paris Olympics 2024 Opening Ceremony : साल 1924 के बाद 2024 यानि 100 साल बाद पेरिस में फिर से ओलिंपिक गेम्स का रंगारंग आगाज हुआ और लेडी गागा सहित तमाम कलाकरों ने जीता दिल.


DNA: मोदी मानेंगे ममता की ये डिमांड?

CM - ? - - ? PM , - ?.. ? .


Bike पर पीछे बैठे व्यक्ति से बात करने पर अब भरना पड़ेगा भारी जुर्माना ! लागू हुआ नया नियम | Kerala |

Two Wheeler चलाते समय अक्सर आपने देखा होगा की लोग पीछे बैठे शख्स से बातें करते है, लेकिन अब ऐसा करने पर आपको मिल सकती है सजा। Bike चलाते समय अब पिछली सीट पर बैठे व्यक्ति से अगर आपने बात की तो ये एक punishable offence है और इसके लिए आपको भारी जुर्माना भरना पड़ेगा। Kerala Government एक नया rule लेकर आई है जिसके तहत अब Bike चलाते समय अगर आपने पीछे वाली सीट पर बैठे शख्स से बात की तो आपको सजा हो सकती है।ऐसा करने पर आपको अच्छा ख़ासा fine भरना पड़ सकता है। जानिए Uncut की इस वीडियो में इस नियम से जुड़ी सारी जानकारी।


S400 Missile Data Leak: यूक्रेनी हैकरों की शर्मनाक हरकत से भारत सुरक्षा प्रणाली को लगा झटका!

पीएम मोदी की मास्‍को यात्रा से बौखलाए यूक्रेन के हैकरों ने बहुत गिरी हुई हरकत की है। यूक्रेन के हैकरों ने 15 जुलाई को भारत और रूस दोस्‍त की मिसाल कहे जाने वाले एस 400 मिसाइल डिफेंस सिस्‍टम की बेहद गोपनीय डिटेल को लीक करने का दावा किया है।


कमला हैरिस लड़ेंगी अमेरिका का राष्ट्रपति चुनाव, उम्मीदवारी का किया आधिकारिक ऐलान

राष्ट्रपति चुनाव में डेमोक्रेट पार्टी की दावेदारी से जो बाइडेन के अपना नाम वापस लेने के बाद से लगातार कमला हैरिस को पार्टी नेताओं की तरफ से समर्थन मिल रहा है. पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा भी उनके समर्थन में हैं. उन्होंने अब ऐलान किया है कि वह राष्ट्रपति पद का चुनाव लड़ेंगी.


US Presidential Election: US चुनाव की बड़ी Update, कमला हैरिस को 'ओबामा' समर्थन | ABP News

US Presidential Election: अमेरिका में इस साल 5 नवंबर को राष्ट्रपति चुनाव होंगे. इन चुनावों में 16 करोड़ रजिस्टर्ड वोटर अमेरिका के 60वें राष्ट्रपति का चुनाव करेंगे. इस बीच पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और पूर्व प्रथम महिला मिशेल ओबामा ने शुक्रवार (26 जुलाई) को उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को राष्ट्रपति पद के लिए अपना समर्थन देने का ऐलान किया. दोनों ने शुक्रवार (26 जुलाई) को फोन पर कमला हैरिस को अपना समर्थन दिया. बराक ओबामा ने सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो भी पोस्ट किया है. जिसमें मिशेल ने हैरिस से कहा कि हमें आप पर गर्व है.