WORLI BMW HIT AND RUN CASE: तीन दिन तक छुपा रहा MIHIR SHAH, दोस्त की इस गलती के कारण पकड़ा गया

वर्ली हिट एंड रन मामले का मुख्य आरोपी मिहिर शाह तीन दिनों तक लापता रहने के बाद पकड़ा गया है. शिवसेना (शिंदे गुट) नेता राजेश शाह का बेटा मिहिर तीन दिन तक अलग-अलग ठिकानों पर छुपा रहा, लेकिन उसके दोस्त की एक गलती की वजह से पुलिस आरोपी को पकड़ने में कामयाब रही. आइए जानते हैं कि उस रात दुर्घटना के बाद मिहिर कैसे पुलिस से छुपता रहा और कैसे पुलिस उसे धर-दबोचने में सफल हुई.

दुर्घटना के बाद पिता, गर्लफ्रेंड से की बात

मिहिर ने रविवार तड़के (7 जुलाई) कथित तौर पर स्कूटर से जा रही एक दंपत्ति को अपनी बीएमडब्ल्यू (BMW) से टक्कर मार दी. स्कूटर चला रहा व्यक्ति घायल हो गया, जबकि साथ बैठी महिला की मौत हो गई. 

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट बताती है कि इस घटना के बाद मिहिर उसी बीएमडब्ल्यू में बांद्रा के कला नगर क्षेत्र पहुंचा. मिहिर का ड्राइवर राजऋषि बिदावत उसके साथ कार में मौजूद था, हालांकि गाड़ी मिहिर चला रहा था. बांद्रा पहुंचकर मिहिर ने अपने पिता राजेश को फोन कर घटना के बारे में बताया. 

राजेश ने मिहिर से कहा कि वह शहर छोड़ दे. यह भी कहा कि राजऋषि इलजाम अपने सिर ले लेगा. बाद में पुलिस ने राजऋषि को गिरफ्तार कर लिया, हालांकि मिहिर की तलाश जारी रही. पिता से बात करने के बाद मिहिर ने गोरेगांव में रहने वाली अपनी गर्लफ्रेंड को फोन किया. इसके बाद वह उसके घर भी पहुंच गया. पुलिस ने जांच में पाया कि दोनों के बीच रविवार सुबह 40 बार फोन पर बातचीत हुई. 

अपनी गर्लफ्रेंड के घर पहुंचकर मिहिर दो घंटे वहीं सोया रहा. इसके बाद उसने अपनी बड़ी बहन और बिजनेस पार्टनर पूजा को फोन किया. पूजा इस कॉल के बाद गोरेगांव गई और मिहिर को बोरीवली में अपने घर ले आई.

...फिर रिजॉर्ट में छुपा रहा मिहिर

वहां से मिहिर, पूजा, छोटी बहन किंजल, मां मीना और उसका एक दोस्त अवदीप दो कारों में ठाणे पश्चिम के येऊर हिल्स रिजॉर्ट के लिए निकले. कुछ घंटों के बाद वे मुरबाड में दूसरे रिजॉर्ट के लिए रवाना हुए. सोमवार शाम मिहिर और उसका दोस्त अवदीप विरार फाटा में एक रिजॉर्ट पहुंचे, जबकि बाकी लोग मुरबाड रिजॉर्ट में रुके रहे. अब तक सब कुछ ठीक चल रहा था लेकिन अवदीप से बस एक गलती हो गई.

मिहिर के अलावा अवदीप पर भी पुलिस की निगाह जमी हुई थी. मंगलवार की सुबह अवदीप ने महज 15 मिनट के लिए अपना मोबाइल फोन ऑन किया. इसी गलती की वजह से पुलिस ने उसे और मिहिर को विरार फाटा के रिजॉर्ट से पकड़ लिया. मिहिर की मां मीना, बहनें पूजा और किंजल और दोस्त अवदीप से भी पुलिस पूछताछ कर रही है. हालांकि उन्हें वर्ली पुलिस स्टेशन नहीं लाया गया. 

ये भी पढ़ें

2024-07-09T18:40:07Z dg43tfdfdgfd