Trending:


छापेमारी में गई विद्युत टीम पर हमला, मारपीट

औरंगाबाद। रफीगंज थाना क्षेत्र के खरोखर गांव में विद्युत विभाग की टीम पर कुछ लोगों द्वारा हमला कर मारपीट की गई। इस मामले में कनीय विद्युत अभियंता संतोष कुमार ने खरोखर गांव के विशाल सिंह एवं तीन अज्ञात...


Pryagraj news: पोस्टमास्टर सहित 12 सस्पेंड

प्रयागराज ब्यूरो । डाक विभाग की विभिन्न योजनाओं के नाम पर छह करोड़ रुपये के गबन का मामला सामने आया है. यह राज डाक अभिकर्ता निखिल श्रीवास्तव की मौत के बाद खुला. इस मामले में एक पोस्टमास्टर सहित 12 कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया. जांच टीम ने शुक्रवार को आरोपित की बहन और पत्नी का बयान दर्ज किया. दोनों ने निखिल द्वारा करोड़ों रुपये के गबन की जानकारी होने से इन्कार कर दिया. हालांकि, उनकी यह बात जांच टीम के गले नहीं उतरी है. पैसा लेकर नहीं खुलवाया...


NEET Paper Leak: ‘मेरे PS को बुला लो, गलती की हो तो…’, NEET पेपर लीक पर तेजस्वी यादव ने दी चुनौती

बिहार के डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि मैंने मामले की तह तक जाने के लिए विभागीय जांच कराई है। जिसके अनुसार, 1 मई को तेजस्वी के पीएस प्रीतम कुमार ने आरसीडी कर्मचारी प्रदीप को सिकंदर कुमार के लिए एनएचएआई गेस्ट हाउस में कमरा बुक कराने को कहा था।


Delhi water crisis: AAP के हरियाणा पर लगाए आरोप कितने सच..कितने झूठ? | AAP | Atishi | Breaking News

Delhi water crisis: आतिशी जी अनशन कर रही है... दिल्ली में पानी की कमी की वजह से केजरीवाल जी को पीड़ा हो रही है। 1005 MGD पानी मिलता है...इसमें 613 MGD पानी हरियाणा से आता है...लेकिन 2 हफ्तों से 500 MGD पानी दे रहे हैं. दिल्ली सरकार आधिकारिक बैठकों में तो ये स्वीकार करती है कि उन्हें पानी की पूरी आपूर्ति मिल रही है, लेकिन राजनीतिक मंच पर मीडिया में भ्रामक और काल्पनिक आंकड़े पेश करते हैं। हरियाणा ने हमेशा दिल्ली को पूरा पानी दिया है और दिल्ली में किसी भी प्रकार की पानी की कमी केवल दिल्ली के आंतरिक कुप्रबंधन के कारण है.


Arvind Kejriwal Bail Update: केजरीवाल जेल से बाहर क्यों नहीं आ पाए, जानिए पूरी अपडेट | AAP | BJP

ABP News: Arvind Kejriwal Bail: दिल्ली शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को झटका लगा है. केजरीवाल की जमानत याचिका के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा कि सुनवाई होने तक ट्रायल कोर्ट के आदेश पर रोक लगी रहेगी. यानी कि केजरीवाल जब तक तिहाड़ जेल से रिहा नहीं होंगे जब तक कि हाईकोर्ट मामले की सुनवाई नहीं कर लेता. दिल्ली हाईकोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को दी गई जमानत के खिलाफ ईडी की याचिका पर तत्काल सुनवाई की अनुमति दी. हाईकोर्ट ने कहा कि जब तक हम मामले की सुनवाई नहीं कर लेते तब तक निचली अदालत का आदेश प्रभावी नहीं होगा.


आरक्षक के बाइक की टक्कर से डाक्टर गंभीर

नईदुनिया न्यूज, बिलासपुर। एयरपोर्ट से ड्यूटी कर लौट रहे आरक्षक ने टहलने के लिए निकले डाक्टर को टक्कर मार दी। हादसे के बाद में डाक्टर को गंभीर चोटें आईं हैं। घायल डाक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। चकरभाठा में रहने वाले श्रीकांत तिवारी स्वास्थ्य विभाग में आरएचओ हैं। वे बुधवार की शाम प्रतिदिन की तरह टहलने के लिए निकले थे। शाम करीब सात बजे वे चकरभाठा एयरपोर्ट के पास पहुंचे...


MBBS:विदेश से MBBS करने वालों को एनएमसी ने इंटर्नशिप में दी राहत

MBBS from abroad:नेशनल मेडिकल कमिशन ने अपने सर्कुलर में एक बदलाव किया है, जिसमें विदेशी मेडिकल ग्रेजुएट्स को 12 महीने की इंटर्नशिप के लिए कहा गया है। कमिशन ने अब इंटर्नशिप के टाइम को घटाकर एक साल कर द


ममता की नाराजगी दूर करने में जुटी कांग्रेस, प्रियंका के पक्ष में वायनाड में प्रचार के लिए मनाया

Priyanka Gandhi: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने कोलकाता में सचिवालय में ममता बनर्जी के साथ बैठक की थी। सूत्रों ने बताया कि चिदंबरम गांधी परिवार के दूत के रूप में ममता से मिलने के लिए गए थे।


UGC Defaulter University List 2024: 7 सरकारी और 9 प्राइवेट यूनिवर्सिटी डिफॉल्ट घोषित, UGC ने जारी की पूरी लिस्ट

16 Universities Declared Defaulter: विश्वविद्यालय में छात्रों के शिकायतों का निवारण करता है लोकपाल इन विश्वविद्यालय ने लोकपाल नियुक्त नही किये इसी को लेकर UGC सख्त रवैया अपनाया.


रूस ने यूक्रेन पर बरसाए सबसे खतरनाक fab-3000 बम

यूक्रेन के खिलाफ रूसी सेना ने पहली बार 3 तान के फेब 3000 विस्फोटक बम का इस्तेमाल किया है। यह यूक्रेन के लिए एक नई चुनौती है, क्योंकि ये हथियार यूक्रेन की वायु रक्षा से दूर रहने में मदद करेंगे।


Ambikapur Acb Raid News : एसडीएम के साथ लिपिक, भृत्य व सुरक्षाकमी रिश्वत लेते गिरफ्तार

नईदुनिया प्रतिनिधि, अंबिकापुर। सरगुजा जिले के उदयपुर अनुविभाग कार्यालय में शुक्रवार की शाम एन्टी करप्शन ब्यूरो की टीम ने बड़ी कार्रवाई की। राजस्व प्रकरण में आदेश पारित करने के लिए 50 हजार रुपये की रिश्वत लेते एसडीएम उदयपुर भागीरथी खांडे (बीआर खांडे), लिपिक धरमपाल, भृत्य अबीर राम तथा नगर सैनिक कविनाथ सिंह को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। रिश्वत के लिए बातचीत हो जाने के बाद 50 हजार की रकम एसडीएम के कहने पर लिपिक,भृत्य से होते हुए एसडीएम के सुरक्षा...


Shimla Bus Accident: शिमला के जुब्बल में बड़ा बस हादसा, 4 लोगों की मौत | ABP News |

ABP News: आज शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश में एक बड़ा हादसा हो गया है...जानकारी के मुताबिक, एक बस बेकाबू होकर खाई में गिर गई. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि हादसा हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के जुब्बल के केंची इलाके में हुआ. जहां हिमाचल प्रदेश सड़क एवं परिवहन निगम (एचआरटीसी) की एक बस खाई में गिर गई. इस हादसे में बस चालक और कंडक्टर सहित चार लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा रहा है कि हादसा उस वक्त हुआ जब रोडवेज की बस शिमला जिले के रोहड़ू इलाके में कुड्डू-दिलतारी जा रही थी.


International Yoga Day 2024: आज दुनिया एक नई योग इकॉनमी को आगे बढ़ते देख रही है: योग दिवस पर बोले PM Modi

International Yoga Day: देश-दुनिया में आज अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाया जा रहा है. इस खास मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में एक योग कार्यक्रम को संबोधित किया. देखें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर क्या बोले पीएम मोदी.


Gwalior Murder News: जन्मदिन पार्टी में गए युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या

नईदुनिया प्रतिनिधि, ग्वालियर। गिरवाई इलाके में एक युवक की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई थी। युवक को उसका दोस्त अपने भाई की जन्मदिन पार्टी में ले गया था। इसके बाद वह घर नहीं पहुंचा। साथ ले जाने वाला दोस्त ही प्रमुख संदेही है, क्योंकि वह अपने घर से गायब भी मिला है। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है। मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों के सुपुर्द कर दिया है। जनकगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत बेलदार का पुरा इलाके में रहने वाला पंकज राज जाटव बुधवार रात...


Rajasthan : एनडीए और इंडिया गठबंधन के बाद अब आदिवासी पार्टियों का आईपीए बनने की तैयारी, भारत आदिवासी पार्टी ने क्या कहा जानिए

उदयपुर. देश में दो बड़े गठबंधन एनडीए और इंडिया जिनकी चुनाव में आमने सामने टक्कर हुई. अब इन्हीं चुनाव में उभरकर सामने आई भारत आदिवासी पार्टी नया एलाइंस बनाने की तैयारी कर चुकी है. यहीं नहीं एक पार्टी ने एलाइंस के लिए समर्थन भी दे दिया है. भारत आदिवासी पार्टी ने अपने एक्स अकाउंट पर एक मैसेज फॉरवर्ड किया है जिसमें नए एलाइंस के बारे में जानकारी साझा की है. जानिए कैसे काम करेगा एलाइंस *#आदिवासी पार्टी का यह एलाइंस कैसे करेगा काम* भारत आदिवासी पार्टी...


CSIR UGC NET Exam Postponed: सीएसआईआर नेट की परीक्षा क्यों हुई स्थगित, क्या बताया कारण ?

NTA ने सीएसआईआर यूजीसी नेट 2024 की परीक्षा को स्थगित कर दिया है। इस बात की जानकारी उसकी आधिकारिक वेबसाइट के जरिए सार्वजनिक की गई है। ये परीक्षा 25 से 27 जून के बीच होनी थीं।


Begusarai Crime: कलयुगी पुत्र की शर्मसार करतूत, ईट पत्थर से कुचलकर की मां की निर्मम तरीके से हत्या

Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर रिश्ता शर्मसार हुआ. जहां कलयुगी पुत्र ने अपने ही मन को ईट पत्थर से कुचलकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी. इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं आरोपी पुत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.


Rahul Gandhi के आरोपों पर CP Joshi ने दिया बयान

Rahul Gandhi के आरोपों पर CP Joshi ने दिया बयान


घर में मृत परिजनों की तस्वीर ! Lucky Pictures & Idols । Symbolic Science & Animals । Dr. Sahil Jain

बहुत से लोगों के मन में यह सवाल या जिज्ञासा रहती है कि मृत परिजनों की तस्वीर घर के किस कोने में लगाई जानी चाहिये। कुछ लोग ऐए भी हैं जो घर के मंदिर में मृत परिजनों की तस्वीर लगा देते हैं? लेकिन सवाल यह उठता है कि क्या ऐसा किया जा सकता है? इसके अलावा कुछ ऐसी तस्वीरे भी होती हैं जिन्हें आप घर में स्थापित ना ही करें तो अच्छा है, अन्यथा यह परिवार के लोगों पर अपना बुरा असर डाल सकती हैं। आपको यह जानकर हैरानी हो सकती है कि Symbolic Science में जानवरों की एक अहम भूमिका होती है। इन सभी बातों पर चर्चा करने के लिए हमारे साथ मौजूद हैं Famous Numerologist & Vastu Expert Sahil Jain, जो बता रहे हैं कि घर के मंदिर में अगर आपने मृत परिजनों की तस्वीर लगानी है तो उसे किस तरह स्थापित किया जा सकता है, साथ ही साथ इस वीडियो में यह भी चर्चा हो रही है कि कौन सा जानवर किस चीज का संकेत करता है।


Pyongyang vs Seoul: कोरियाई सीमा पर फिर चली गोली, बढ़ती जा रही है उत्तर कोरिया की हिम्मत, दक्षिण कोरिया परेशान

Korea Border: दक्षिण कोरिया के ज्वाइंट चीफ ऑफ स्टाफ ने बताया कि उत्तर कोरिया के कई सैनिक सीमा के उत्तरी भाग में अज्ञात निर्माण कार्य में लगे हुए हैं.